लोकसभा चुनावः माला राज्यलक्ष्मी शाह के बाद BJP के तीरथ सिंह रावत ने भरा नामांकन पत्र

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 06:50 PM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड में भाजपा ने पांचों लोकसभा सीटों पर गुरुवार को प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही 5 में से 2 सीटों पर उम्मीदवारों ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। टिहरी लोकसभा सीट की प्रत्याशी रानी माला राज्यलक्ष्मी शाह के बाद अब पौड़ी के उम्मीदवार तीरथ सिंह रावत ने अपना नामांकन भर दिया है।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत की नामांकन रैली में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र की जनता एक बार फिर से इस सीट पर भाजपा को जिताने का मन बना चुकी है। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के नामांकन के लिए पौड़ी की जनता ने भारी संख्या में पहुंचकर एक जोरदार संदेश दिया है कि पौड़ी के रामलीला मैदान में उमड़ा यह विशाल जनसमूह भाजपा की जीत का संकेत है।

बता दें कि इससे पहले टिहरी लोकसभा सीट के प्रत्याशी रानी माला राजलक्ष्मी शाह दल बल के साथ अपना नामांकन करने पहुंची। रानी माला राजलक्ष्मी शाह ने नामांकन पत्र भरने से पहले सीएम के साथ जनसभा को संबोधित भी किया। गौरतलब है कि भाजपा ने 3 सीटों पर मौजूदा सांसदों के साथ-साथ अन्य 2 सीटों पर नए चेहरों को उतारा है। भाजपा ने पौड़ी सीट से तीरथ सिंह रावत और नैनीताल ऊधमसिंह नगर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को उतारा है।

Nitika