आपदा को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने सरकार को बताया गंभीर, नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 02:47 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में आपदा सीजन के दौरान भी पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर जारी है। हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने राज्य में आपदा को बयान जारी किया है। 

भाजपा प्रवक्ता ने सरकार के विदेश दौरों पर पेश की सफाई 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार आपदा राहत कार्यों को लेकर काफी क्रियाशील कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि इस समय राज्य में जिस तरह के हालात है, उसे देखते हुए सभी अधिकारी और विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यरत हैं। वहीं सुरेश जोशी ने आपदा सीजन के दौरान मंत्रियों के विदेश दौरे को लेकर भी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत आपदा को लेकर काफी गंभीर हैं। मंत्रियों और विधायकों के विदेश दौरों को सियायत के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए। 

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार के विदेश दौरों को ठहराया सही 
सुरेश जोशी ने कहा कि जो भी विधायक विदेश दौरे पर जा रहे हैं, उसमें भी राज्य के विकास से जुड़ी कई बातें शामिल हैं। उन्होंने कहा कि सीएम स्वयं आपदा की स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं इस मामले में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भी मंत्रियों और विधायकों के विदेश दौरे को सही ठहराया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो भी मंत्री और विधायक विदेश दौरे पर जाते हैं, वह वहीं से राज्य हित के लिए कुछ ना कुछ अवश्य सीख कर ही वापस आते हैं। 

सरकार आपदा राहत कार्यों को लेकर कर रही खानापूर्तिः इंदिरा हृदयेश 
इसके साथ ही इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार आपदा से निपटने के लिए सक्षम नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल आपदा राहत कार्यों को लेकर खानापूर्ति कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static