राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद कांग्रेस को घेरेगी BJP, राज्यभर में करेगी प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:54 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदा मामले में केन्द्र सरकार को क्लिन चीट देेने के बाद यह साफ हो गया है कि राफेल सौदे में किसी तरह का कोई घोटाला या भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। न्यायालय ने कांग्रेस की सभी याचिकाएं खारिज करने के बाद कांग्रेस का झूठ जगजाहिर हो गया है।

जाजू ने कहा कि कांग्रेस ने केवल चुनावी हथकंडे के रूप में राफेल सौदा का मामला उछाला था और बदनियती से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम इसमें घसीटा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा बार बार इस झूठ का सहारा लिया गया। परन्तु पिछले लोकसभा चुनाव में जनता ने उनकी बदनीयत को समझते हुए भाजपा को भारी बहुमत से जिताया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इमानदारी एवं स्वचछ छवि के आगे कांग्रेस का झूठ टिक नहीं पाया। वहीं अब शीर्ष अदालत में इसका फैसला आने के बाद भाजपा इस मामले को जनता की अदालत में ले जाएगी।

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि राफेल मामले को लेकर अब भाजपा कांग्रेस को बेनकाब करेगी और प्रदेश भर में शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर राहुल गांधी से इस मामले में माफी मांगने की मांग करेगी। पार्टी सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने दोषारोपण कर मोदी को बदनाम करने की कोशिश की, देश विदेश में राफेल का मुद्दा उठाया, देश की गरिमा को कम करने का काम किया। आखिरकार सच्चाई की जीत हुई।

बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में अपने फैसले पर पुनर्विचार करने से इंकार कर दिया। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति के. एम. जोसेफ की पीठ ने केंद्र सरकार को क्लीन चिट देने के अपने निर्णय के खिलाफ दायर सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज कर दी हैं।
 

prachi