सल्ट विधानसभा उपचुनाव में BJP को मिली जीत, तीरथ सिंह रावत ने महेश जीना को दी बधाई

5/2/2021 6:33:48 PM

 

 

देहरादूनः उत्तराखंड की सल्ट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा के प्रत्याशी महेश जीना ने जीत हासिल कर ली है। उन्होंने अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस की गंगा पंचोली को हरा दिया है। वहीं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भाजपा प्रत्याशी को बधाई दी है।

तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव में प्रचंड मतों से जीत हासिल करने पर भाजपा प्रत्याशी माननीय महेश चंद्र जीना जी को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से आपके सफल कार्यकाल की मंगल कामना करता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि स्वर्गीय सुरेन्द्र सिंह जीना जी के अधूरे कार्यों और सल्ट विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के स्वप्न को साकार करने में आप महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। साथ ही मैं सल्ट विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

बता दें कि अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को मतदान हुआ था । भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के पिछले साल नवंबर में कोविड से निधन के बाद सल्ट सीट रिक्त हुई थी। भाजपा ने जहां दिवंगत विधायक के बड़े भाई महेश जीना को टिकट दिया है, वहीं कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनावों में बहुत कम अंतर से हारी पंचोली पर ही भरोसा जताया।


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static