जन्मदिन पर गई एक युवती के साथ सहेली के भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 04:15 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में हैवानियत की हदें पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर सहेली के जन्मदिन पर गई एक युवती के साथ उसके भाई के द्वारा दुष्कर्म को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी देहरादून के थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक युवती अपनी सहेली के जन्मदिन पर गई। इस दौरान जब रात ज्यादा हो गईै तो सहेली ने युवती को अपने घर में ही रोक लिया। वहीं रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। इसी बीच सहेली के मुंह बोले भाई की नीयत बिगड़ गई और वह मौका देखकर युवती के कमरे में चला गया।
 

वहीं युवती के द्वारा शोर मचाने की कोशिश की गई लेकिन लड़के ने उसका मुंह बंद कर दिया। इसके साथ ही युवती के द्वारा शोर मचाने पर युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया, जिससे पीड़िता सारी रात कमरे में तड़पती रही।

बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static