बस चालक की लापरवाहीः यात्रियों से भरी बस नदी में पलटी, लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 11:10 AM (IST)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर बस चालक की लापरवाही के चलते यात्रियों से भरी एक निजी बस उफनती नदी में बह गई। इस हादसे में किसी भी यात्री के बहने की कोई सूचना नहीं है। 

जानकारी के अनुसार, यह हादसा बुधवार शाम का है, जहां ऋषिकेश से होते हुए हरिद्वार आ रही एक निजी बस उफनती बीन नदी में बह गई। नदी में पानी के तेज बहाव के चलते यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई। इसी बीच आसपास के लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रेक्टर की सहायता से दर्जनों लोगों को बाहर निकाला गया। बस में लगभग 45 लोग सवार थे। यात्रियों को थोड़ी बहुत चोटें आई है। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इसके साथ ही यात्रियों का कहना है कि उनके द्वारा बस चालक को नदी में बस को नदी में ले जाने से मना किया गया था लेकिन इसके बावजूद भी बस चालक के द्वारा बस को नदी में से निकाला गया और बस इस दुर्घटना का शिकार हो गई।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश के चलते लगातार नदियां उफान पर हैं। इसके साथ ही प्रशासन के द्वारा भी लोगों को सतर्क रहने की अपील की जा रही है। 
 

Nitika