मसूरी में बिना मास्क घूम रहे विधायक का कटा चालान, सत्ता की हनक में पुलिस के साथ की खूब बहस

6/15/2021 9:48:49 PM

 

मसूरी(कुलदीप रावत): वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार लगातार लोगो को कोरोना के गाइडलाइन पालन करने की बात कह रही है। यही नहीं, जो कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहा है, उसका चालान भी काटा जा रहा है। हालांकि, अभी आम लोगों का चालान काटने के मामले सामने आए थे। तो वही, बीते शनिवार को पुलिस ने मसूरी में बिना मास्क के घूम रहे विधायक का भी चालान काट दिया। इसके बाद विधायक ने सत्ता के हनक में पुलिस के साथ खूब बहस करने के बाद पैसे फेंक दिए।

मामला, मसूरी माल रोड का है, जहां 5 बजे के बाद घूमना मना है। इसके बावजूद रुड़की के विधायक प्रदीप बत्रा शाम के समय मसूरी माल रोड पर बिना मास्क पहने घूम रहे थे। जिस पर पुलिस ने उन्हें टोका तो विधायक के बच्चों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। विधायक तो विधायक बेटा भी पुलिस पर चढ़ गया। शायद सोच रहा होगा पिता जी विधायक है। हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी नियमों का हवाला देते हुए चालन की बात पर अड़ गया, जिसके परिणाम स्वरूप मजबूरी में विधायक महोदय को चालन का भुगतान करना पड़ा।

हालांकि उनका चालान देने का तरीका मर्यादित नहीं था। नियम अनुशासन और मर्यादा की बात करने वाली पार्टी के विधायक यदि इस तरह का बर्ताव करेंगे तो और अन्य लोगों से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। बहरहाल सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस के इस जवान की जमकर सराहना हो रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static