DGP के निर्देश पर ओवरलोड और खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वाले चालकों का चालान

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 04:25 PM (IST)

 

पौड़ी गढ़वाल/देहरादूनः उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार के निर्देश पर राज्य मे ओवर हाइट, ओवरलोड तथा खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वालो के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में गुरुवार को पौड़ी गढ़वाल के धुमाकोट में 6 वाहन चालकों के चालान किए गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक यशवन्त सिंह चौहान के निर्देशन, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार मनीषा जोशी के पर्यवेक्षण एवं थानाध्यक्ष धुमाकोट के नेतृत्व में चैकिंग पॉइन्ट बैरियर पर टीम गठित कर लगातार चैकिंग कर निगरानी की जा रही है, जिस क्रम में ओवर हाइट, ओवरलोड में 6 डम्पर वाहनों का चालान किया गया, जिसमें से 4 वाहनों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त किए गए हैं। उन्होंने बताया कि वाहन संख्या यूके-19सीए- 8637 के चालक वसीम निवासी रामनगर (नैनीताल), वाहन संख्या यूके-19 सीए-1041 के चालक रमेश सिंह निवासी रामनगर (नैनीताल) के चालान किए गए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अतिरिक्त, डम्पर वाहन संख्या यूके-19 सीए-0664 के चालक वीरेंद्र, वाहन संख्या यूके-19 सीए-0168 के चालक राम सिंह, वाहन संख्या यूके-04 सीबी-0326 के चालक रिजवान और वाहन संख्या यूके-19 सीए- 9898 के चालक सुरेश के लाइसेंस निरस्त किए गए हैं। यह चारों चालक रामनगर, जनपद नैनीताल के निवासी हैं।

Content Writer

Nitika