लोकप्रिय जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया को चमोली वासियों ने दी भावभीनी विदाई

8/3/2021 10:29:58 AM

 

 

चमोली(कुलदीप रावत): उत्तराखंड के चमोली जिले की जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया का शासन में अपर सचिव नागरिक उड्डयन, संस्कृति, प्रबन्ध निदेशक जीएमवीएन, मुख्य कार्यकारी अधिकारी उकाडा तथा महानिदेशक संस्कृति के पद पर स्थानांतरण होने के बाद सोमवार को समस्त चमोली वासियों ने अपनी लोकप्रिय जिलाधिकारी को भावभीनी विदाई दी।
PunjabKesari
मुख्य कार्यक्रम जिला सभागार में आयोजित किया गया, जिसमें राजस्व विभाग सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों, कर्मचारियों, गणमान्य नागरिकों, प्रेस प्रतिनिधियों व जन प्रतिनिधियों ने उन्हें फूलमालाओं, पुष्पगुच्छ एवं प्रतीक चिन्ह् भेंट करते हुए भावभीनी विदाई दी। जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने सीमांत जनपद चमोली में 3 वर्ष 8 दिनों के लंबे समय तक अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी। विदाई समारोह में मौजूद अधिकारियों ने जिलाधिकारी के कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें एक कुशल प्रशासक और सीमांत जनपद चमोली में उनके कार्यकाल को स्वर्णिम बताया। समरोह में हर किसी की जुबान पर जिलाधिकारी के तेज तर्रार कार्यशैली और लोकप्रियता के चर्चे थे। सभी ने जिलाधिकारी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें नवाचारी कार्यों के लिए सदैव याद किया जाएगा। इस दौरान कई अधिकारियों एवं कर्मचारियों की आंखे नम हो गई। सभी को उनका साथ छूटना अखर रहा था।
PunjabKesari
अधिकारियों ने कहा कि जिलाधिकारी के मार्गनिर्देशन में सीमांत जनपद में अनेक नवचारी विकास कार्यो को धरातल पर उतारने में सफलता मिली है। स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अनेक क्षेत्रों में भी उल्लेखनीय कार्य हुए है। उनकी कार्यशैली आज हम सबके लिए प्रेरणादायक है। इस दौरान सभी ने उन्हें नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकानाएं भी दी। विदाई समारोह में जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने अपने कार्यकाल में अपने अधीनस्थ अधिकारियों एवं कर्मचारियों से मिले सहयोग और आम जनता के प्यार को सराहा और सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जनपद में सभी ने टीम भावना के साथ कार्य किया। इस दौरान अपने कार्यकाल के अनुभवों को साझा करते हुए जिलाधिकारी ने पूरी टीम को अपनी शुभकामनांए दी।
PunjabKesari
जिलाधिकारी के अति सराहनीय अभिनव प्रयास के रूप में पीजी काॅलेज गोपेश्वर में संचालित निःशुल्क प्रेरणा कोचिंग सेंटर की तरफ से भी जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया को भावभीनी विदाई दी गई। प्रेरणा कोचिंग सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ. भालचन्द सिंह नेगी ने कहा कि सीमांत जनपद चमोली में जिलाधिकारी की अभिनव पहल से जो निःशुल्क प्रेरणा कोचिंग सेंटर की नीव रखी है वो मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने बताया कि अभी तक प्रेरणा कोचिंग सेंटर से 32 बच्चों को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल चुकी है। उन्होंने प्रेरणा कोचिंग सेंटर के संचालन हेतु सभी संशाधन उपलब्ध करवाने पर जिलाधिकारी का अभार व्यक्त करते हुए आगे भी सहयोग की कामना की। निवर्तमान जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने प्रेरणा कोचिंग सेंटर के युवाओं को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपने लक्ष्य को लेकर पूरी लगन और मेहनत के साथ आगे बढ़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static