चंपावत उपचुनावः धामी के पक्ष में प्रचार के लिए उतरे CM योगी, बोले- सिर्फ BJP कर सकती है उत्तराखंड का विकास

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 01:42 PM (IST)

चंपावतः चंपावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरो-शोरों पर चल रहा है। इसी बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में प्रचार करने के उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चंपावत पहुंचे। टनकपुर में रोड शो करने के बाद सीएम योगी जनसभा स्थल पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। सीएम धामी ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और जनता के आशीर्वाद से मुझे दोबारा देवभूमि की सेवा का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

इसके बाद सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मां पूर्णागिरी का आशीर्वाद इस बार सीएम धामी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का विकास केवल भाजपा कर सकती है। भाजपा ने जो कहा है, किया है। जो कहेंगे, वह करेंगे। पुष्कर सिंह धामी ने अपने अब तक के कार्यकाल में कुमाऊं सहित पूरे उत्तराखंड के समग्र विकास की नींव रखी है। अब चंपावत के लोगों का एक-एक वोट इस नींव पर इमारत बनाने के काम आएगा। योगी ने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिए यहां की जनता को सीएम धामी को अपना समर्थन देना होगा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड की जनता से बीजेपी पर मुहर लगाई। यहां धार्मिक पर्यटन तेजी से बढ़ा है। चारधाम यात्रा के लिए पूरे देश से श्रद्धालु उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड और यूपी मिलकर विकास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static