BJP विधायकों के जुबानी जंग मामलाः जांच समिति के समक्ष पेश नहीं हुए चैंपियन, कर्णवाल ने रखा पक्ष

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 12:15 PM (IST)

देहरादूनः भाजपा विधायकों के बीच पिछले कुछ दिनों से चल रही जुबानी जंग मामले में पार्टी ने जांच समिति का गठन किया। इस पर जांच समिति ने दोनों विधायकों को उनके पक्ष जानने के लिए बुलाया था लेकिन चेंपियन ने दिल्ली में होने का हवाला देकर अपनी अनुपस्थिति दर्ज करवाई।

जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल जांच कमेटी को अपना पक्ष देने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए मामले से संबंधित सभी दस्तावेज मीडिया रिपोर्ट्स की कटिंग और न्यूज चैनल की रिपोर्ट्स जांच कमेटी को सौंपी। बैठक के कर्णवाल ने कहा कि चैंपियन उनके बड़े भाई हैं। इसके साथ ही सरकार और संगठन के समझाने के बाद उन्होंने कभी भी कोई गलत बयान जारी नहीं किया। वहीं कर्णवाल ने कहा कि उन्होंने सारी बातें जांच कमेटी को बता दी हैं। इसके साथ ही संगठन उनकी मां है और ऐसे में वह संगठन के बाहर और पार्टी संविधान के खिलाफ कोई कार्य नहीं करते।

बता दें कि जांच कमेटी सदस्य विश्वास डावर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कर्णवाल ने अपना पक्ष रख दिया है। उनके द्वारा दिए गए दस्तावेजों की जांच की जाएगी। इसके साथ ही जांच कमेटी के सदस्य ने कहा कि चैंपियन को अपना पक्ष रखने के लिए दूसरा समय दिया जाएगा। गौरतलब है कि जांच कमेटी के द्वारा सारे तथ्यों को जानने के बााद रिपोर्ट भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सौंपी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static