BJP ने चैंपियन के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 04:43 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड में हरिद्वार से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है। भाजपा ने चैंपियन को 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। इससे पहले पार्टी के द्वारा उन्हें 3 महीने के लिए निष्कासित किया गया था।
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, भाजपा ने चैंपियन की अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। वहीं इस संबंध में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि चैंपियन से उस वीडियो पर स्पष्टीकरण मांगा जिसमें वह गलत काम करते हुए गाली-गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनका जवाब हमारी अनुशासनात्मक समिति के अनुसार संतोषजनक नहीं था। इसी के चलते उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

बता दें कि हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह चौधरी ने चैंपियन के वायरल वीडियो में हथियार लहराने के बाद उनके तीनों हथियारों के लाइसेंस निरस्त कर दिए थे। इसके साथ ही चैंपियन को 15 दिन का कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था। गौरतलब है कि 2 दिनों पहले चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह 4 हथियारों के साथ शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुए राज्य और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static