मुख्यमंत्री एक ही दिन में पहुंचे मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे, सरकार के कार्य को लेकर की चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 01:51 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में धर्मगुरुओं से सरकार के कार्य को लेकर बातचीत करने पहुंचे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जंगम शिवालय में भगवान शिव को जल चढ़ाया और शिवालय के मुख्य महंत माया गिरी से बातचीत की। इसके बाद वह पलटन बाजार स्थित जामा मस्जिद में रोजा इफ्तार कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जामा मस्जिद के मौलाना मोहम्मद अहमद काशमी से मुलाकात की। मौलाना से विस्तृत चर्चा में बताया कि सबका साथ सबका विकास के एजेंडे से मोदी सरकार भारतवर्ष की समृद्धि और खुशहाली के लिए काम कर रही है।
PunjabKesari
इसके बाद सीएम ने गुरु राम राय दरबार साहिब में जाकर माथा टेका और महंत देवेंद्र दास से केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही देहरादून में कालिका मंदिर के महंत बालयोगी सरदार  महाराज से मुलाकात में केंद्र सरकार के लोक कल्याणकारी कदमों की जानकारी दी।
PunjabKesari
बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है और भाजपा एक हिंदूवादी पार्टी है। सीएम को रोजा इफ्तार कार्यक्रम में जाना था, इसी के चलते उन्होंने सभी मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में माथा टेका। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static