मुख्यमंत्री एक ही दिन में पहुंचे मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे, सरकार के कार्य को लेकर की चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 01:51 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में धर्मगुरुओं से सरकार के कार्य को लेकर बातचीत करने पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जंगम शिवालय में भगवान शिव को जल चढ़ाया और शिवालय के मुख्य महंत माया गिरी से बातचीत की। इसके बाद वह पलटन बाजार स्थित जामा मस्जिद में रोजा इफ्तार कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जामा मस्जिद के मौलाना मोहम्मद अहमद काशमी से मुलाकात की। मौलाना से विस्तृत चर्चा में बताया कि सबका साथ सबका विकास के एजेंडे से मोदी सरकार भारतवर्ष की समृद्धि और खुशहाली के लिए काम कर रही है।

इसके बाद सीएम ने गुरु राम राय दरबार साहिब में जाकर माथा टेका और महंत देवेंद्र दास से केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही देहरादून में कालिका मंदिर के महंत बालयोगी सरदार  महाराज से मुलाकात में केंद्र सरकार के लोक कल्याणकारी कदमों की जानकारी दी।

बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है और भाजपा एक हिंदूवादी पार्टी है। सीएम को रोजा इफ्तार कार्यक्रम में जाना था, इसी के चलते उन्होंने सभी मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में माथा टेका। 
 

Nitika