मुख्यमंत्री लाभार्थी सम्मेलन में हुए शामिल, भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 04:57 PM (IST)

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ऊधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता विधानसभा में भाजपा द्वारा आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में शामिल हुए। सीएम का कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। 
PunjabKesari
सीएम ने बालक-बालिका संवर्ग का भी किया उद्धाटन 
इस दौरान मुख्यमंत्री ने नानकमत्ता के गुरुनानक डिग्री कॉलेज संबोधन बालक-बालिका संवर्ग का भी उद्धाटन किया। उन्होंने लाभार्थी सम्मेलन में कहा कि उज्जवला योजना के अन्तर्गत दर्जनों महिलाओं को गैस चूल्हा और सिलेंडर का वितरण भी किया। सीएम ने कहा कि वर्तमान में केंद्र सरकार विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से देश के प्रत्येक वर्ग के कल्याण में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य में जीरो टॉलरेंस की सरकार के वादे को निभाने के लिए भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा।
PunjabKesari
सरकार केंद्र की योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का कर रही काम 
सीएम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 2022 तक नए भारत की परिकल्पना है कि देश का कोई का नागरिक गरीबी रेखा से नीचे नहीं रहेगा। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए राज्य सरकार और भाजपा संगठन केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थी सम्मेलन के द्वारा प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इससे एक आदर्श और उन्नत भारत का निर्माण हो सकेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static