शहर विधायक ने की ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट से वार्ता

punjabkesari.in Sunday, Jul 30, 2017 - 10:47 AM (IST)

रुड़की: रुड़की में ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट मयूर दीक्षित द्वारा की गई कार्रवाई से नाराज व्यापारी अपनी दुकानें बंद कर शहर विधायक प्रदीप बत्रा के आवास पर पहुंचे। उन्होंने ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में विधायक को बताया। इसके बाद शहर विधायक प्रदीप बत्रा व्यापारियों के साथ पुरानी कचहरी स्थित ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यापारियों की मौजूदगी में ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट से पूरे मामले पर वार्ता की।

शहर विधायक ने साफ शब्दों में कहा कि ऐसी कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए जिससे कि व्यापारियों को तकलीफ हो। रेल चैकिंग दौरान यदि कोई अनियमितता सामने आती है तो भी उसमें बहुत बड़ी कार्रवाई किया जाना उचित नहीं है। शहर विधायक ने ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट से कहा कि जुर्माना राशि कम रखी जाए।

डिस्पोजल और पॉलीथिन रखने और बेचने वाले व्यापारियों के 25 हजार से 1 लाख 50 हजार तक के चालान काटे थे। यह जुर्माना राशि काफी अधिक है। इसीलिए दुकानदारों की स्थिति को समझते हुए जुर्माना राशि घटा दी जाए। ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट ने कहा कि वह हाईकोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं। शहर विधायक के कहने पर ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट ने चालान की राशि घटाकर 5 हजार करने की बात मान ली। जब्त किए सामान के वापस करने के लिए भी कह दिया गया है।

इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री गौरव गोयल, गगन आहूजा, सरदार राजू, अंकुर, नैन्सी, मनोज, मोहमद असलम, रजनीश सचदेवा, संजीव राय, अमनप्रीत, हरीश कुमार, पवन सचदेवा, शशांक, मोहम्मद राशिद, मोनू, दीप कुमार, मोनू सचदेवा, बॉबी, अनिल कुमार, संजय धींगड़ा, सुनील, पुनीत आर्य, इकराम, बिलाल, साजिद व भगत सिंह आदि मौजूद रहे।