अजय भट्ट का दावा- हरक सिंह रावत की सरकार से कोई नाराजगी नहीं

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 11:13 AM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के नैनीताल-उधमसिंह नगर के सांसद अजय भट्ट ने भाजपा में उठे विवादों को लेकर बेबाकी से जवाब देते हुए दावा किया कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की सरकार से कोई नाराजगी नहीं है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के 2 दिवसीय मंडल प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए नैनीताल पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि यौन शोषण के आरोपी विधायक महेश नेगी के खिलाफ अभी कोई आरोपपत्र दाखिल नहीं किया हुआ है और न ही उन पर दोष साबित हुआ है तो ऐसे में कार्रवाई की बात ही बेकार है। उचित समय पर पर पार्टी यथोचित फैसला लेगी। इसी प्रकार उन्होंने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हरक पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और संगठन और सरकार को लेकर उनकी कोई नाराजगी नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाजपा फिर अपना परचम लहराएगी।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत को लेकर उठे विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि मामला सर्वोच्च अदालत में है और अदालत ने रोक लगाई है। नैनीताल में शुरू प्रशिक्षण शिविर के मौके पर भट्ट ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश देते हुए केन्द्र-राज्य सरकार की रीति-नीति व विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static