चैंपियन द्वारा किए गए फिटनेस चैलेंज को मुख्यमंत्री और खेल मंत्री ने किया स्वीकार

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 06:00 PM (IST)

देहरादूनः केंद्रीय सूचना प्रसारण और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के फिटनेस चैलेंज के बाद अब उत्तराखंड में भी फिटनेस चैलेंज का दौर शुरु हो गया हैं। फिटनेस चैलेंज को लेकर राज्य सरकार में खानपुर, रूड़की विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को चैलेंज दिया है। 


सीएम रावत ने हिमाचल और झारखंड के मुख्यमंत्री को किया चैलेंज 
जानकारी के अनुसार, चैंपियन ने व्यायाम करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो अपलोड करते हुए चैंपियन ने मुख्यमंत्री, खेल मंत्री अरविंद पांडे और मसूरी के विधायक गणेश जोशी को चैलेंज किया है।
PunjabKesari
वही मुख्यमंत्री और खेल मंत्री ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर चैंपियन के चैलेंज को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्य क्षमता से सदैव ही प्रेरित रहे हैं। इसके साथ ही सीएम रावत ने हिमाचल और झारखंड के मुख्यमंत्री को भी चैलेंज किया है।
PunjabKesari
बता दें कि इसी क्रम में राज्यवर्धन राठौर के इस चैलेंज को विराट कोहली,और भाजपा के कई मंत्रियों सहित सांसदों ने स्वीकार किया है। चैंपियन और सीएम के बीच पिछले दिनों काफी तनातनी रही थी। इतना ही नहीं चैंपियन ने बार-बार यह मांग की है कि जो खेल और व्यायाम से जुड़ा हुआ है उसे खेल मंत्री बनाया जाए। चैंपियन कहीं ना कहीं चैलेंज के बहाने अपनी फिट बॉडी का भी प्रदर्शन सरकार और उनके मंत्रियों के सामने कर रहे हैं। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static