उत्तराखंडः राजनीति में हाल ही में हुई घटनाओं पर सीएम और प्रदेश अध्यक्ष को किया गया दिल्ली तलब

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 04:55 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से हो रही घटनाओं से उथल-पुथल मची हुई है। इसी के चलते सरकार के द्वारा लगातार बैठकों का दौरा जारी है।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को दिल्ली में बैठक के लिए बुलाया गया है। दिल्ली दौरे को लेकर अजय भट्ट ने बयान जारी करते हुए कहा कि यह केवल एक औपचारिक दौरा है। उन्होंने कहा कि  जो बैठक पहले दिल्ली में होनी थी, वह समय के अभाव के कारण दिल्ली में रखी गई है। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने इस बात को स्वीकार किया कि बैठक का मुद्दा हाल ही में राज्य की राजनीति में हुई घटनाएं ही रहने वाला है। बता दें कि राज्य मंत्री धन सिंह रावत के घर में मंगलवार को कई विधायकों सहित प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ बैठक हुई। वहीं मुख्यमंत्री आवास पर भी बैठकों का दौर जारी है। 

बता दें कि राज्य में कुछ विधायक मुख्यमंत्री से नाराज हैं तो कुछ विधायक सरकार से नाराज दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ किसी नेता का पार्टी से इसलिए निष्कासन हो रहा है कि उसके पारिवारिक कार्यक्रम में अन्य दलों के नेता आ रहे हैं। इन सभी घटनाक्रमों के बीच कहीं जुबानी जंग छिड़ी हुई है तो कहीं सोशल मीडिया पर वार हो रहा है। इसके अतिरिक्त आपदा और अतिक्रमण पर भी वार-प्रतिवार हो रहा है। 


 

Nitika