मुख्यमंत्री ने कहा- 'स्टिंगबाज और ब्लैकमेलर' से दोस्ती का रहस्य बताएं हरीश रावत

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 11:36 AM (IST)

 

देहरादूनः भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी सरकार के संकल्प को दोहराते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस महासचिव हरीश रावत से 'ब्लैकमेलर और स्टिंगबाज' से दोस्ती का रहस्य सार्वजनिक करने को कहा।

मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि मैं हरीश रावत जी से भी पूछना चाहता हूं कि जब आपका स्टिंग हुआ था तब यह (पत्रकार उमेश शर्मा) ब्लैकमेलर था, स्टिंगबाज था, लेकिन आज आपकी इससे क्या दोस्ती हो गई। उसका भी तो कुछ रहस्य खोलें। रावत की यह प्रतिक्रिया उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तराखंड उच्च न्यायालय के मंगलवार के उस फैसले पर रोक के बाद आई है, जिसमें उनके खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए गए थे। साथ ही आरोप लगाने वाले पत्रकार के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द कर दी गई थी। वहीं उच्च न्यायालय के आदेश के बाद हरीश रावत तथा अन्य कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री से इस प्रकरण पर इस्तीफा मांग रहे हैं।

वहीं सीएम रावत ने कहा कि उनके साढ़े 3 साल के कार्यकाल में तमाम षडयंत्रों के बावजूद भ्रष्टाचार के खिलाफ लिया गया उनका संकल्प जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि तमाम जो माफिया तत्व है, भ्रष्टाचारी तत्व है, वह इकटठा होकर हमला करने का प्रयास कर रहा है लेकिन हम जिस नीति पर चल रहे हैं, उस पर पूरी तरह अडिग हैं। जैसे हम पहले दिन अडिग थे, जब 5 साल पूरे होंगे, तब भी उस पर अडिग रहेंगे। कोई हमें हमारे रास्ते से अलग नहीं कर सकता, यह मैं बताना चाहता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static