CM ने हरीश रावत द्वारा निकाली ''गन्ना-गंगा यात्रा'' पर कसा तंज, कहा- यह कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 06:33 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हरीश रावत के द्वारा गुरुवार को गन्ना-गंगा संकल्प यात्रा निकाली गई। इस पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने तंज कसा है।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी के नेताओं को उलझा रहे हैं। कभी वह हरिद्वार में दावतें करते हैं तो कभी कुमाऊं में जाकर लोगों की भीड़ जमा करते हैं। इसी के चलते पार्टी के द्वारा में यह उलझन देखने को मिल रही है कि आखिर वह किस क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। सीएम ने हरीश रावत की सभी यात्राओं और दावतों को कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी लड़ाई बताया।

वहीं मदन कौशिक को हरीश रावत लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम यात्राएं और दावतें करके यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें पार्टी में कोई पूछ नहीं रहा है। इसी के चलते वह अपनी ढपली अपना राग अलाप रहे हैं। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता हरीश रावत को अपने कार्यक्रमों में बुलाते नहीं है। इसके कारण वह अपनी भूमिका और चुनाव की तैयारी में अकेले ही जुट गए हैं।

बता दें कि हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर गन्ना किसानों और मां गंगा की उपेक्षा और अनदेखी करने का आरोप लगाया। इसी के चलते उन्होंने झबरेड़ा से शुरू होकर हरकी पौड़ी तक गन्ना-गंगा संकल्प यात्रा निकाली।

Nitika