फॉर्च्यूनर छोड़ अब इनोवा गाड़ी में सवार हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, जानिए वजह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 02:56 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का जनता प्रेम जाहिर हुआ है। जी हां, यूं तो मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत लगातार जनता और कार्यकर्ताओं से सीधे तौर से मिल रहे हैं। लेकिन अब अपनी गाड़ी के जरिए भी तीरथ सिंह रावत ने जनता प्रेम का इजहार कर दिया है।

दरअसल, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत करने निकले तीरथ सिंह सिंह रावत फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़ अब इनोवा गाड़ी में सवार हो रहे हैं। फॉर्च्यूनर गाड़ी यूं तो सुरक्षा के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि बुलेट प्रूफ गाड़ी मुख्यमंत्री के पास रहती है। त्रिवेंद्र सिंह रावत भी बुलेट प्रूफ गाड़ी में ही सवार होते थे, लेकिन तीरथ सिंह रावत ने फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़ इनोवा गाड़ी में सवार होने का निर्णय इसलिए लिया है क्योंकि फॉर्च्यूनर गाड़ी जो मुख्यमंत्री के पास है, उस गाड़ी के शीशे नहीं खुल पाते। इस वजह से यदि अगर जनता उनके पास आए और यह भी बहुत समय गाड़ी में है तो वह जनता से मिल नहीं पा रहे थे।

वहीं इसी वजह से सीएम तीरथ ने इनोवा गाड़ी में सवार होने का फैसला लिया है, ताकि यदि जनता या कार्यकर्ता उनसे मिलना चाहे और वह उस समय जनता से मिल सकते हैं या जनता से सीधे बात भी कर सकते हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री के इस निर्णय से यह साबित होता है कि वास्तव में तीरथ सिंह रावत जनता से सीधा लगाव रखना चाहते हैं। यही वजह है उन्होंने इनोवा गाड़ी में घूमना शुरू कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static