भूस्खलन से लोगों की मौत पर CM ने जताया दुख, प्रभावितों को हरसंभव मदद देने के दिए आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 02:19 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के चमोली जिले में सोमवार को भारी बारिश के कारण हुई भूस्खलन की घटनाओं में 6 लोगों के मारे जाने पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गहरा दुख व्यक्त किया है। इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन को प्रभावितों को हरसंभव मदद पहुंचाने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, चमोली के घाट क्षेत्र में अतिवृष्टि से जनहानि पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजन के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने चमोली के जिलाधिकारी को राहत और बचाव कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रभावितों को आर्थिक सहायता के साथ अन्य राहत तुरंत उपलब्ध करवाने के भी निर्देश दिए। वहीं सोमवार को बरसाती नदी नीमी के तेज बहाव में बह गए देहरादून के एक निजी विश्वविद्यालय के 2 छात्रों की मौत को भी रावत ने दुखद बताया। इसके साथ ही जनता, खासकर युवाओं से ऐसे मौसम में नदियों और झरनों के किनारे जाने से परहेज करने की अपील की।

बता दें कि सीएम ने कहा कि बरसात में नदियों का जलस्तर कभी भी बढ़ सकता है और लोगों, विशेषकर युवाओं को चाहिए कि वर्तमान में भारी बारिश को देखते हुए पिकनिक आदि के लिए नदियों, झरनों के पास न जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static