सीएम ने जिलाधिकारियों के साथ की बैठक,कहा- आपदा राहत कार्यों में नहीं आएगी धन की कमी

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 01:15 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक की । इस दौरान सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सभी जिलों के जिलाधिकारियों के साथ आपदा में हुए नुकसान की समीक्षा की। 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सभी जिलाधिकारियों के साथ की बैठक 
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आपदा के दौरान राहत और बचाव कार्यों को तेज गति के साथ संपन्न किया जाए। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि आपदा के बाद किए जाने वाले बचाव कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आपातकालीन केंद्रों को 24 घंटों के लिए क्रियाशील रखा जाए। वहीं सीएम ने जिलाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आपातकालीन केंद्रों के साथ संपर्क बनाकर रखें ताकि आपातकालीन घटना में किसी भी तरह की कोई देरी ना हो। 

सीएम ने की आपदा और राहत बचाव कार्यों की समीक्षा 
बता दें कि सीएम ने सिंगापुर दौरे से लौटकर कहा कि विदेशी निवेशक उत्तराखंड में निवेश करने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि उन्होंने सिंगापुर के 3 मंत्रियों को साथ मुलाकात भी की। वहीं त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में पहली बार इन्वेस्टर्स समिट में देश-विदेश से लोग शामिल होने आ रहे हैं।  
 

Nitika