हरिद्वारः 15 दिसंबर से अनशन पर बैठीं साध्वी को मिला CM नीतीश का समर्थन, PM मोदी को लिखा पत्र

1/23/2020 5:42:00 PM

हरिद्वार/पटनाः गंगा की अविरलता और निर्मलता को बनाए रखने के लिए अनशन पर बैठीं साध्वी पद्मावती को नीतीश कुमार का समर्थन मिला है। इसके साथ ही सीएम नीतीश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर पद्मावती की मांगों पर गंभीरता से विचार करने का आग्रह किया है।

जानकारी के अनुसार, बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा और नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार गुरुवार को हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने साध्वी को नीतीश कुमार के पत्र की प्रति भी उपलब्ध करवाई। जल संसाधन मंत्री ने कहा कि गंगा के प्रति मातृ सदन की चिंता सराहनीय है। आज गंगा के लिए हम सभी को चिंतित होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस मामले को लेकर बेहद गंभीर हैं। वह मातृ सदन की सभी मांगों को समुचित फोरम पर पूरे प्रभाव के साथ उठाएंगे।

वहीं संजय झा ने साध्वी पद्मावती और मातृ सदन के स्वामी शिवानंद सरस्वती से अनशन को खत्म करने का आग्रह किया लेकिन साध्वी पद्मावती ने इंकार कर दिया। साध्वी ने कहा कि सरकार झूठे वादे कर रही है, इसलिए वह अनशन समाप्त नहीं करेंगी। इसके साथ ही अनशन तभी समाप्त होगा जब सारी मांगे मान ली जाएंगी। बता दें कि अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर साध्वी पद्मावती 15 दिसंबर से अनशन पर बैठीं हैं।


Nitika

Related News