CM ने डोईवाला में किया जनता दरबार का आयोजन, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 07:03 PM (IST)

डोईवाला: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने डोईवाला के माजरीग्रान्त न्याय पंचायत स्थित होली ऐन्जल स्कूल परिसर में जनता दरबार का आयोजन किया। इसमें मुख्यमंत्री के सामने ग्रामीणों ने बिजली, पानी, सड़क और वर्षों से लंबित पड़े नैशनल हाईवे निर्माण आदि की समस्याओं को रखा।

जनता दरबार में पूर्व ग्राम प्रधान राज कुमार ने चांडी प्लांटेशन में वर्षों से टूटे पुल का शीघ्र निर्माण और बाल कुमारी क्षेत्र को राजस्व ग्राम घोषित किए जाने की मांग रखी। इसके साथ-साथ माजरीग्रान्ट के ओमकार कोहली ने कहा कि माजरीग्रान्ट क्षेत्र में पीने की पानी की वर्षों पुरानी पानी की लाइन जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसके  चलते ग्रामीणों के घरों में पीने का पानी नहीं पहुंच पा रहा है। 

मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों की समस्याओं को गम्भीरता से सुना और सम्बन्धित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई कर समाधान करने के निर्देश दिए। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि अगर ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान में अधिकारियों ने कोई लापरवाही बरती तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने जनता दरबार में सिंचाई विभाग के अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने जनता दरबार में सिंचाई विभाग के अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर नाराजगी व्यक्त की।