CM रावत ने नगर निगम से मेयर पद पर जीत दर्ज करने वाले BJP प्रत्याशियोंं को दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 12:29 PM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नगर निकाय चुनाव में सभी विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि नवगठित ऋषिकेश नगर निगम की पहली मेयर चुने जाने पर भाजपा की प्रत्याशी अनीता ममगाईं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। 
PunjabKesari
हरिद्वार नगर निगम से मेयर पद पर निर्वाचित अनीता शर्मा को दी बधाई 
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हमारी कामना है कि अनीता ममगाईं के नेतृत्व में योग और आध्यात्म की नगरी ऋषिकेश का चहुंमुखी विकास होगा। इसके साथ ही उन्होंने हरिद्वार नगर निगम से मेयर पद पर निर्वाचित अनीता शर्मा को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह ऐसी कामना करते हैं कि हरिद्वार के विकास के लिए जो जनमत आपको मिला है उसका सदुपयोग होगा। 
PunjabKesari
ऊषा चौधरी को काशीपुर नगर निगम का मेयर चुने जाने पर दी बधाई 
वहीं सीएम ने रुद्रपुर नगर निगम की जनता का भाजपा पर विश्वास जताने के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रामपाल को मयर चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भाजपा प्रत्याशी ऊषा चौधरी को काशीपुर नगर निगम का मेयर चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वह काशीपुर की जनता का भी भाजपा पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। 
PunjabKesari
कोटद्वार नगर निगम से पहली मेयर चुने जाने पर हेमलता नेगी को दी बधाई 
इसके अतिरक्त मुख्यमंत्री ने कोटद्वार नगर निगम से पहली मेयर चुने जाने पर हेमलता नेगी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह लोकतंत्र के पर्व में बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए कोटद्वार की जनता को भी धन्यवाद अर्पित करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static