CM रावत ने उत्तरकाशी में जनसभा को किया संबोधित, टिहरी प्रत्याशी के पक्ष में जनता से मांगे वोट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 10:56 AM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को उत्तरकाशी जिले चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड़ स्थित अंबेडकर पार्क में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है यहां के सैनिकों ने देश के लिए बलिदान दिया है। आज हमारे उत्तराखंड में कोई भी असामाजिक तत्व नहीं है और ना ही हम आने देंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 18 हजार गांव को बिजली भाजपा सरकार ने पहुंचाई है। वहीं सीएम ने कहा कि 50 हजार लोगों को गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं गिनवाई और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जनता को वोट देने की बात कही।
PunjabKesari
बता दें कि यमुनोत्री के विधायक केदार सिंह रावत ने बनकोट गांव के शहीद मोहनलाल रतूड़ी का नाम लेकर संबोधन शुरू किया और कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 13वीं से पहले आतंकियों पर हमला करके अपने सैनिकों का बदला ले लिया था। उन्होंने कहा कि इसलिए राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भाजपा को वोट दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static