सिंगापुर में इन्वेस्ट नार्थ समिट में शामिल हुए सीएम रावत, विभिन्न संगठनों के साथ की चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 01:23 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत इंवेस्ट नार्थ समिट के अन्तर्गत 3 दिवसीय सिंगापुर दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने वर्कशाप के पहले दिन सोमवार को सिंगापुर के इंडियन हेरिटेज सेंटर में प्रवासी भारतीयों से मुलाकात कर उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने पर चर्चा की। 
PunjabKesari
धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने पर की चर्चा 
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने सोमवार को इंडियन हेरिटेज सेंटर एवं इंस्टीट्यूट अॉफ टेक्नीकल एजुकेशन का भी भ्रमण किया। इसके साथ ही सीएम ने विदेश मामलों के मंत्री विवियन बालकृष्णण से भी मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने उत्तराखंड में विकास की संभावनाओं को तलाशने के लिए विभिन्न संगठनों के साथ विचार विमर्श किया। 
PunjabKesari
विभिन्न संगठनों के साथ निवेश की संभावनाओं को तलाशने पर की चर्चा 
इसके अतिरिक्त मंगलवार को सिंगापुर दौरे के आखिरी दिन मुख्यमंत्री उद्योग जगत के लोगों को संबोधित किया। उन्होंने उत्तराखंड की क्षमताओं और निवेश की संभावनाओं की रिपोर्ट सामने रखी। इस दौरान एफसीसीआई की भारत में निवेश के वातावरण पर आधारित रिपोर्ट का भी विमोचन किया। 
PunjabKesari
ऐतिहासिक पेरूमल मंदिर के किए दर्शन 
वहीं सीएम ने सबसे पहले सिंगापुर दौरे की शुरुआत ऐतिहासिक पेरूमल मंदिर के दर्शन करके की। बता दें कि उत्तराखंड में राज्य सरकार के द्वारा 7 और 8 अक्टूबर को इंवेस्टर्स समिट का आयोजन करने जा रहे है। इसी के चलते वह निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए भिन्न-भिन्न देशों का भ्रमण कर रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static