हैदराबाद एनकाउंटर की CM रावत ने की प्रशंसा, कहा- बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा पुलिस पर हमला

12/6/2019 1:11:13 PM

देहरादूनः हैदराबाद गैंगरेप के 4 आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में मार गिराया। हैदराबाद पुलिस के इस कदम की सारे देश में प्रशंसा हो रही है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की वर्दी पर हमला करने वाले आरोपियों का एनकाउंटर जायज है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरीके से इन आरोपियों के द्वारा महिला डॉक्टर का बलात्कार कर हत्या की गई। इतना ही नहीं उसके बाद पुलिस पर भी हमला किया गया। यह चोरी और फिर सीनाजोरी वाली बात है। उन्होंने कहा कि पुलिस की वर्दी पर हमला बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं सीएम रावत ने इस एनकाउंटर के संबंध में कुछ लोगों के द्वारा मानवाधिकार हनन के संबंध में कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस किस्म के लोग आतंकवादियों, देशद्रोहियों और ऐसे अपराधियों को बचाने में लगे हुए हैं, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि हैदराबाद में महिला पशु-चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ था। इस मामले में गिरफ्तार सभी चारों आरोपी को शुक्रवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।
 


Nitika

Related News