राफेल डील पर SC के फैसले के बाद बोले सीएम रावत- PM मोदी ने पारदर्शी तरीके से किया सौदा

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 06:36 PM (IST)

देहरादूनः राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने राफेल डील के खिलाफ जारी सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से रक्षा सौदों में बिचौलियों को प्राथमिकता दी है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पारदर्शी तरीके से राफेल मामले पर 2 सरकारों के बीच सौदा किया है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने सैन्य जरूरतों और देश की सामरिक जरूरतों पर सवाल उठाया है। वहीं सीएम ने कहा कि राफेल डील पर संसद में चर्चा के लिए केंद्र सरकार तैयार है लेकिन कांग्रेस इससे पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि संसद में हंगामा करके कांग्रेस इस मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। इसके साथ ही अपने झूठ पर पर्दा डालना चाहती है।
PunjabKesari
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील को लेकर उठे सवालों पर कहा कि इस सौदे पर उन्हें कोई संदेह नहीं है। कोर्ट ने कहा कि लड़ाकू विमानों की जरूरत है और देश लड़ाकू विमानों के बिना नहीं रह सकता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static