CM से लिपटकर फूट-फूटकर रोई जिंदा जली छात्रा की मां, बच्ची को बचाने की लगाई गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 11:48 AM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत मंगलवार को पौड़ी जिले में युवक के द्वारा जिंदा जलाई छात्रा से मुलाकात करने के लिए ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़ित छात्रा का हाल जाना और परिवार को सांत्वना दी। सीएम के साथ पेयजल मंत्री प्रकाश पंत और पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भी छात्रा का हाल चाल जाना। 

पीड़िता को एयर एंबुलेंस से भेजा जा रहा दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल 
मुख्यमंत्री के अस्पताल में पहुंचते ही छात्रा की मां मुख्यमंत्री से लिपटकर बच्ची को बचाने की गुहार करने लगी बच्ची की मां को रोता देख मुख्यमंत्री भी भावुक हो गए। सीएम ने घटना को बेहद ही शर्मनाक बताया और बिटिया को उचित उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्रा के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। इसके साथ ही सरकार छात्रा के इलाज का सारा खर्च उठाएगी। वहीं सीएम ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

मंत्री रेखा आर्य ने अस्पताल पहुंच पीड़िता से की मुलाकात 
इससे पहले सोमवार को महिला और बाल विकास मंत्री रेखा आर्य पीड़िता का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची। बता दें कि पौड़ी जिले में दरिंदगी का शिकार हुई छात्रा को ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। छात्रा को एम्स में भर्ती हुए 38 घंटों से अधिक का समय हो चुका है लेकिन अभी भी छात्रा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। एम्स ऋषिकेश में 25 डॉक्टरों का दल छात्रा के उपचार करने में जुटा है मगर छात्रा में इन्फेक्शन का खतरा बढ़ता ही जा रहा है।

Nitika