पित्रोदा के बयान पर CM का हमला, कहा- PM का विरोध करते हुए अब भारत विरोधी भी हो गई कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 04:03 PM (IST)

देहरादून: उतराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले और एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा के द्वारा दिए गए बयान पर करारा प्रहार किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने सहयोगियों की भाषा बोलते हैं, लाजिमी है कि उनके नजदीकी सहयोगी सैम पित्रोदा का भारतीय सेना पर उठाया ये प्रश्न भी राहुल की सोच दर्शाता है। जनता सब कुछ माफ कर सकती है पर देश की सेना पर सवाल उठाना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। ये कैसी मानसिकता है जो कांग्रेसियों को अपने ही देश की सेना पर सवाल उठाने को बाध्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का विरोध करते हुए कांग्रेस अब भारत विरोधी भी हो गई है। जनता सब देख रही है और वह ऐसी भारत विरोधी मानसिकता को जरूर परास्त करेगी।

उल्लेखनीय है कि सैम पित्रोदा ने कहा था कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को गलत ठहराना सही नहीं है। कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए। वहीं एयर स्ट्राइक पर उन्होंने कहा था कि वह सचमुच जानना चाहेंगे कि बालाकोट में भारतीय फौज ने क्या किया। क्या हम लोगों ने सचमुच 300 लोगों को मारा?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static