सीएम ने की पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा, विकास कार्यों का लिया जायजा

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 04:34 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को सचिवालय में पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा की। इस दौरान सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों की समीक्षा की। 
PunjabKesari
सीएम ने बैठक के दौरान सभी विधायकों को बुलाया 
जानकारी के अनुसार, बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को विधानसभाओं में की गई घोषणाओं को पूरा करने के निर्दश दिए। समीक्षा बैठक के बाद सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने बताया कि राज्य में भाजपा सरकार समांतर विकास के लिए काम कर रही है। इसी के चलते सभी विधायकों को समीक्षा बैठक के दौरान बुलाया जा रहा है। 
PunjabKesari
मदन कौशिक ने विकास योजनाओं की दी जानकारी 
मदन कौशिक ने बताया कि पिथौरागढ़ और चंपावत के विधानसभा क्षेत्रों में जितनी भी घोषणाएं की गई थी, उनमें से अधिकत्तर घोषणाओं को पूरा किया जा चुका है। इसके साथ ही शेष घोषणाओं को जल्द ही पूरा किया जाएगा। मदन कौशिक ने दोनों जिलों की विधानसभा क्षेत्रों में विकास योजनाओं के बारे में जानकारी दी। 
PunjabKesari
कांग्रेस विधायक ने सरकार पर लगाए आरोप 
वहीं समीक्षा बैठक में पहुंचे धारचूला से कांग्रेस के विधायक हरीश धामी का कहना है की उनके क्षेत्र में आज भी कई तरह की दिक्कतें हैं। उन्होंने कहा कि उनका विधानसभा क्षेत्र अंतरराष्ट्रीय सीमा के साथ मिला हुआ है। इसके बावजूद भी सरकार के द्वारा इस क्षेत्र की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा। 
PunjabKesari
हरीश धामी ने सीएम को क्षेत्र की समस्याओं से करवाया अवगत 
हरीश धामी ने कहा कि उनके क्षेत्र में सड़क से संबंधित कई तरह की समस्याएं हैं, इस बारे में बैठक के दौरान सीएम को अवगत भी करवाया गया है। कांग्रेस विधायक ने स्पष्ट रूप से कहा कि सरकार ने इस विधानसभा क्षेत्र में 37 घोषणाएं की थी, जिनमें से केवल एक घोषणा को पूरा किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static