सीएम रावत का निर्देश- उत्तराखंड के सभी पत्रकारों को लगेगा कोरोना का टीका

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 12:24 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्य के सभी पत्रकारों को कोविड-19 में फ्रंटलाईन वकर्र बताते हुए बिना आयु प्रतिबंध के वैक्सीनैशन के निर्देश दिये हैं।

तीरथ ने शनिवार को कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने के दौरान पत्रकार साथियों ने सही सूचनाओं का सम्प्रेषण, जागरूकता एवं अन्य प्रचार-प्रसार के कार्यों हेतु फ्रंटलाईन वॉरियर के रूप में सहयोग दिया है। इस कार्य में लॉकडाउन से वर्तमान तिथि तक सूचना विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी निरंतर कोविड-19 से जुड़े विभिन्न कार्यो में सही सूचनाओं का सम्प्रेषण/जागरूकता में सम्मिलित रहे है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि प्रदेश में पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधियों और सूचना विभाग के अधिकारियों तथा कर्मचारियों का फ्रंटलाईन वर्कर्स की भांति बिना किसी आयु सीमा की प्रतिबन्ध से वैक्सिनेशन करवाने की व्यवस्था की जाए।

तीरथ ने निर्देश दिए कि वैक्सिनेशन के लिए देहरादून सहित प्रत्येक जनपद में कुछ वैक्सिनेशन सेंटर चिन्हित किये जाएं, जहां पर मीडिया प्रतिनिधि अपना वैक्सनेशन करा सके। उनके निर्देश पर महानिदेशक (सूचना) रणबीर सिंह चौहान ने आवश्यक कार्यवाही के लिए सचिव स्वास्थ्य को अनुरोध पत्र प्रेषित किया है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कुम्भ मेला-2021 की कवरेज करने वाले पत्रकारों का 31 मार्च को नगर निगम सभागार, देहरादून में कोविड वैक्सिनेशन किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static