एक बार फिर सुर्खियों में आए तीरथ सिंह रावत, भावनाओं में बहकर बनारस में कुंभ होने की कही बात

4/8/2021 12:38:51 PM

 

हरिद्वारः अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की फिर जुबान फिसल गई है। दरअसल, हरिद्वार पहुंचे तीरथ सिंह रावत मीडिया सेंटर में कुंभ से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण करने आए थे। इसी बीच वहां भावनाओं में बहते हुए उन्होंने बनारस में कुंभ होने की बात कह डाली, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

तीरथ सिंह रावत जब से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने हैं, तब से आए दिन कोई ना कोई बयान देते आ रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने नरेंद्र मोदी की भगवान राम और श्री कृष्ण से तुलना कर दी थी। उसके बाद उन्होंने फटी जींस वाला बयान भी दिया था, जिस पर उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। इतना ही नहीं उन्होंने भारत देश को अमेरिका का 200 वर्ष गुलाम तक बोल डाला था। उसके बाद वह कोरोना संक्रमित हो गए, जिस कारण उन्हें घर में ही आइसोलेट होना पड़ा। अब जब वो पहले दिन हरिद्वार पहुंचे तो उन्होंने कहा कि बनारस में भी महाकुंभ का आयोजन होता है।

बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मंच पर पहुंचने के बाद जब भी माइक थामते हैं। कुछ ना कुछ ऐसा बोल ही देते हैं जो सुर्खियां बन जाती है। मुख्यमंत्री ने बनारस में भी महाकुंभ होने की बात कही, लेकिन मुख्यमंत्री को इतना नहीं पता कि कुंभ मेला 4 स्थानों हरिद्वार, नासिक, उज्जैन और इलाहाबाद पर लगता है।


Content Writer

Nitika

Related News