सूरत अग्निकांड पर CM त्रिवेंद्र ने जताया दुःख, कहा- हादसे से मन व्यथित

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 10:44 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सूरत शहर के एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से हुई हृदय-विदारक त्रासदी पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सूरत अग्निकांड हादसे में मृत सभी 19 बच्चों और 2 अन्य लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। हादसे से मन व्यथित है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हादसे में जान गंवाने वाले सभी 21 लोगों के परिवार को यह असहनीय दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें और सभी मृतकों की आत्मा को शांति दें।

बता दें कि सूरत स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को अचानक आग लगने से 20 छात्रों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए। टीवी चैनलों पर दिखाईं जा रही वीडियो में सरथना इलाके के तक्षशिला परिसर में लगी आग का भयानक मंजर दिखाई दिया, जहां छात्र आग से बचने के लिए खिड़कियों से कूदते नजर आए। सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है। फिलहाल आग लगने की वजह साफ नहीं है।

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि हमने मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं और दोषी पाए गए किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। राज्य के दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि करीब 10 छात्र आग से बचने के लिए तीसरी और चौथी मंजिल से कूद गए। कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

Deepika Rajput