उत्तराखंड में सीएम योगी का धुंआधार प्रचार, कहा- BJP को वोट देना मतलब विकास

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 02:56 PM (IST)

लखनऊ/हल्द्वानी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम धामी ने उत्तराखंड में विकास किया है। बीजेपी को वोट देना मतलब विकास है। उन्होंने कहा कि बीजेपी समाधान में विश्वास रखती है।
PunjabKesari
सीएम योगी ने कहा कि अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना है। केदारनाथ में तेजी से काम हो रहा है। काशी को भी संवारा गया है। विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। हम सुरक्षा भी दे रहे हैं। विकास के लिए बीजेपी जरूरी है। देश को विकसित बनाना है।  भारत को आत्मनिर्भर बनाने पर काम किया है। बीजेपी को वोट देना मतलब विकास है। आज दुनिया में भारत के चर्चे हो रहे हैं। पहले की सरकारों को आपने देखा है। वहीं, सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी समस्या है।
PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के बाद उत्तराखंड पहुंचे। जहां उन्होंने हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में जनता से भाजपा के हित में वोट डालने की अपील की। सीएम योगी ने कहा कि आज यूपी में बेहतर सुरक्षा का माहौल है। अच्छे फैसले से अच्छे परिणाम आते हैं। परिणाम हमारे फैसले पर निर्भर हैं। पहले भारत माता की जय नहीं बोलते थे। देश की आस्था से खिलवाड़ होता था। अब ये बर्दाश्त नहीं है। आस्था से खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं है। वहीं, सीएम योगी ने कहा कि आप सभी भाजपा को अपना समर्थन देंगे। इस बात का वादा करो और बताओ कि बसपा, सपा, कांग्रेस के बहकावे में तो नहीं आऊगे। सीएम योगी की जनसभा को सुनने के लिए बीजेपी नेता, कार्यकर्ता और आम जनता की भीड़ लगी रही।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
यूपी में बदलेगा मौसम का मिजाज; अगले दो दिन तक तेज आंधी-तूफान के साथ होगी भारी बारिश, येलो अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश मे एक बार फिर मौसम तेजी से करवट बदलने वाला है। प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के चलते कई जिलों में तेज आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश हो सकती है और कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होगी। बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने और ओलावृष्टि के भी आसार जताए हैं। आज दोपहर बाद कई इलाकों में बादल छाए हुए है। मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश का सिलसिला कल यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। इसके लिए विभाग ने अलर्ट जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static