BJP विधायक ठकुराल के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 03:57 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित रूद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठकुराल और उनके समर्थकों के खिलाफ काशीपुर-सितारगंज हाईवेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

अपर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि कंपनी ने ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा थाने में रविवार को दी लिखित कि शिकायत में कहा है कि विधायक राजकुमार ठुकराल तथा उनके समर्थकों ने शनिवार को टोल प्लाजा के नाकों पर लगे बैरियर और सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाया है। इससे टोल प्लाजा का सिस्टम क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। वहीं विधायक ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि टोल प्लाजा पर न तो तोड़फोड़ की गई और ना ही मौजूद कर्मियों के साथ किसी प्रकार की अभद्रता की गई है। सभी आरोप झूठे हैं।

बता दें कि राजकुमार ठुकराल ने अपने समर्थकों और ग्रामीणों के साथ देवरिया गांव स्थित टोल प्लाजा पर राष्ट्रीय राजमार्ग का जल्द निर्माण करने तथा राजमार्ग का निर्माण कार्य पूरे किए बिना टोल वसूली का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन करते हुए उन्होंने आरोप लगाया था कि राजमार्ग का निर्माण पूरा ना हो पाने के कारण लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। हजारों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
 

Nitika