कांग्रेस प्रवक्ता ने की BJP प्रभारी के बयान की निंदा, कहा- राज्य सरकार बना रही गैरसैंण से दूरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 01:24 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस समिति की प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसोनी ने भाजपा के मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि यदि भसीन गैरसैंण में सुविधाओं के अभाव को सत्र न होने की वजह बता रहे हैं, तो यह अत्यंत निंदनीय है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा राज्य की जनता को सोचना होगा कि आखिर प्रचंड बहुमत और डबल इंजन की सरकार अगर अपने 3 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद भी शहीदों और राज्य आंदोलनकारियों के सपनों में बसा हुआ और आंदोलन का मुख्य बिंदु रहे गैरसैंण के लिए इस तरह के बयान देते हैं तो आखिर यह पहाड़ी राज्य किस ओर जा रहा है।

वहीं देवेंद्र भसीन ने कहा की भाजपा सरकार को अब पूरे 3 साल हो चुके हैं क्यों उनकी सरकार ने कांग्रेस के द्वारा किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का काम नहीं किया, अच्छा होता यदि पिथौरागढ़ गोचर इत्यादि की हवाई पट्टियों को सुद्दढ़ किया जाता, अच्छा होता यदि राज्य को स्थाई राजधानी दिलवाने की ओर त्रिवेंद्र सरकार गंभीरता दिखाती।

बता दें कि भसीन ने अपने बयान में हरीश रावत के गैरसैंण प्रेम को शगुफा करार दिया। दसोनी ने उनके इस बयान की कड़े शब्दों में आपत्ति जताते हुए कहा कि यदि किसी की राय में गैरसैंण की बात करना शिगूफा है तो वह व्यक्ति कतई उत्तराखंडी मानसिकता का नहीं हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static