कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:45 PM (IST)

 

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य सुमित ह्दयेश के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. सी पी भैंसोड़ा से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती लगभग 238 कोरोना संक्रमितों को मिल रही व्यवस्थाओं के संबंध में सवाल किए। साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिल रही जानकारी के बारे में भी उन्हें अवगत करवाया। उन्होंने मरीजों विशेषकर वरिष्ठ नागरिकों के लिए पर्याप्त व्यवस्था न होने, मरीजों को ठंडा खाना परोसे जाने और स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा समय-समय पर मरीजों का बुखार एवं रक्तचाप नहीं मापे जाने की शिकायत की। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों से फोन के जरिए उन्हें यह जानकारी मिल रही है और अगली बार बदहाल व्यवस्थाओं का वीडियो बनाकर भेजने की बात भी कही जा रही है।

वहीं नगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल ने 50 मरीजों के लिए एक ही शौचालय होने की बात को प्रमुखता से उठाया। डॉ. भैंसोड़ा ने सभी प्रश्नों का धैर्यतापूर्वक प्रतिउत्तर देते हुए कहा कि प्रदेश के गढ़वाल मंडल में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश सहित जितने भी अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं, उन सभी के बराबर डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय अकेला कार्य कर रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static