BJP की जनता से 'वादाखिलाफी' के विरोध में कांग्रेस ने उत्तराखंड में निकाली जनाक्रोश रैली

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 02:21 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अराजकता और भाजपा की जनता से 'वादाखिलाफी' के विरोध में कांग्रेस ने पौड़ी जिले के श्रीनगर में जनाक्रोश रैली निकाली तथा जनसभा की।
PunjabKesari
उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आहवान पर हुई इस जनाक्रोश रैली में इंदिरा ह्रदयेश के अलावा पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव सहित किशोर उपाध्याय और मनीष खंडूरी तथा अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने देवप्रयाग के दर्शन कर भगवान राम से जन विजय की कामना करते हुए यात्रा आरम्भ किया।

वहीं जनाक्रोश रैली के दौरान रामलीला मैदान तथा गोला बाजार में आयोजित विशाल सभाओं को सम्बोधित करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा महंगाई, बेईमानी व बेरोजगारी को नियंत्रित करने में न सिर्फ पूरी तरह असफल रही, बल्कि इनके संवर्धन में संलिप्त रही। उन्होंने कहा, ' चाहे लोकायुक्त की नियुक्ति का प्रकरण हो, या घोटालों की जांच का, सरकार हमेशा टालमटोल करती दिखी।' उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे युवाओं को रोजगार दिलाने में असफल रही और यही नहीं, पहले से मौजूद रोजगार के अवसर भी उसने समाप्त कर दिए गए।
PunjabKesari
प्रीतम सिंह ने कहा कि महंगाई ने तो आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है और आज पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। रैली में उमड़े जनसैलाब से उत्साहित सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार की उल्टी गिनती जनता ने शुरू कर दी है और लोगों का कांग्रेस के प्रति यह सहयोग व समर्थन निश्चित ही उत्तराखंड के लिए एक नया सवेरा लेकर आएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static