कांग्रेस नेता ने PM मोदी के भाषण को बताया झूठ का पुलिंदा

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 11:36 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने रुद्रपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली पर प्रतिकिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की ओर से प्रदेश एवं कांग्रेस के संदर्भ में कही बातें सत्यता से परे और निराधार हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी ने रैली में बताया कि केंद्र सरकार ने केदारपुरी के पुनर्निर्माण के लिए बहुत काम किया, लेकिन यह सच नहीं है। सच्चाई यह है कि 5 साल में मोदी सरकार ने एक भी रुपया केदारनाथ के पुनर्निर्माण सहित उत्तराखंड में 2013 की आपदा से प्रभावित क्षेत्र के पुनर्निर्माण के लिए नहीं दिया। इसके विपरीत मोदी सरकार ने मनमोहन सरकार की ओर से स्वीकृत साढ़े सात हजार करोड़ के पैकेज की आधी धनराशि दी।

धस्माना ने कहा कहा कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन पर भी पीएम का बयान निराधार है। इस रेललाइन को कांग्रेस के जमाने में स्वीकृत एवं शुरू किया गया था और पिछले 5 वर्ष से इसमें कोई प्रगति नहीं हुई। मोदी ने प्रदेश के किसानों एवं बेरोजगारी की बदहाली के संदर्भ में एक भी शब्द नहीं कहा। उन्होंने स्वयं को निडर एवं कांग्रेस नेताओं को डरपोक करार दिया जो अपने आप में हास्यास्पद है।

Deepika Rajput