उधमसिंह नगर में कांग्रेसी नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 06:02 PM (IST)

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड में कांग्रेसी नेता के द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना उधमसिंह मगर जिले के काशीपुर इलाके की है, जहां पर कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान में पीसीसी सदस्य महेंद्र शर्मा गौतम नगर में रहते थे। मुताबिक रविवार रात को वह अपने कमरे में अकेले सो रहे थे जबकि उनकी पत्नी और महिला कांग्रेस के नगर अध्यक्ष लता शर्मा दूसरे कमरे में सो रही थी। सोमवार सुबह जब महेंद्र शर्मा का छोटा बेटा उन्हें जगाने पहुंचा तो उनका दरवाजा अंदर से बंद था। इसी बीच काफी आवाज देने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। उन्होंने देखा कि महेंद्र शर्मा एक मोटी रस्सी के सहारे पंखे से लटके हुए हैं।

वहीं बेटे आनन-फानन में उनके बेटे ने अपनी मां को बुलाया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Nitika