कांग्रेस की बैठक में मचा बवाल, महिला कार्यकर्ताओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर चले जूतें-चप्पल

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 05:19 PM (IST)

पौड़ी: उत्तराखंड में 2022 में होने विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी सरगर्मी तेज होती नजर आ रही है। वहीं, प्रदेश के प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस के भीतर की कलह उस वक्त साफ देखी गई, जब जिला मुख्यालय पौड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जूतें-चप्पल चलने की नौबत आ गई।
PunjabKesari
शुक्रवार को राज्य के पौड़ी जिले में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इसमें चुनाव के मद्देनजर पौड़ी, श्रीनगर व चौबट्टाखाल विधानसभा सीटों को लेकर समीक्षा की गई। इस दौरान जिले के कांग्रेस नेताओं ने जिलाध्यक्ष पद पर लंबे समय से बदलाव नहीं किए जाने पर नाराजगी जाहिर की। इस बीच बैठक में अचानक हंगामा होने लगा।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, बैठक में एक कार्यकर्ता ने महिला कार्यकर्ताओं पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद महिला कार्यकर्ताओं के द्वारा टिप्पणी करने वाले के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई गई। इसी बीच अभद्र टिप्पणी करने वाले कार्यकर्ता के साथ हाथापाई शुरू हो गई। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कार्यकर्ता पर जूते-चप्पल फेंकने शुरू कर दिए।

बता दें कि जिला पंचायत सभागार में माहौल इतना बिगड़ गया कि एक महिला अचानक मेज पर खड़ी हुई और जूता निकालकर कुछ कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने लगी। स्थिति बिगड़ती देख बिंद्रा ने कार्यकर्ताओं से संयम बरतने की अपील की, लेकिन हंगामा जारी रहा। वहीं, पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष बिंद्रा ने इस मामले पर कहा कि परिवार के भीतर की बात है, जिसे सुलझा लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static