अब BJP में शामिल हुए कांग्रेस विधायक राजकुमार, मुख्यमंत्री धामी और मदन कौशिक रहे मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 01:22 PM (IST)

 

नई दिल्ली/देहरादूनः उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा राजनीतिक फेरबदल शुरू हो गया है। राजनीतिक पार्टियों में दल-बदल की राजनीति जारी है। वहीं अब उत्तराखंड में कांग्रेस के पूरोला से विधायक राजकुमार आज भाजपा में शामिल हुए।

पुरोला से उत्तराखंड कांग्रेस विधायक राजकुमार दिल्ली में पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तराखंड के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे।

वहीं इस मौके पर पुरोला विधायक राजकुमार ने कहा कि भाजपा निचली जाति के लोगों को स्वतंत्र बनाने की दिशा में काम कर रही है, जबकि कांग्रेस ने आजादी के बाद से इन लोगों को सब्सिडी पर निर्भर बनाया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी का शानदार काम देखकर आज पार्टी में आया हूं।

बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड क्रांति दल के नेता और निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पवार ने भाजपा का दामन थाम लिया। वह उत्तराखंड की यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र से 2 बार विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में वह विधानसभा में धनोल्टी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Content Writer

Nitika