कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर किया पोस्टर वार, बाइक रैली निकालने का किया ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 06:15 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में निकाय चुनाव नजदीक आने के कारण कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। कांग्रेस ने देहरादून में 29 जनवरी को बाइक रैली निकालने का ऐलान किया है। कांग्रेस ने देहरादूून में नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई और बेरोजगारी आदि को मुद्दा बनाकर सरकार विरोधी पोस्टर लगा दिए है। इन पोस्टरों से राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार पर ही निशाना साधा गया है।

देहरादून में जगह-जगह पर पोस्टर लगाए गए है। इन पोस्टरों पर सरकार के झूठे वादों को दर्शाया गया है। इन पोस्टरों के द्वारा यह भी दर्शाया गया है कि किस तरह नोटबंदी जैसी गलत नीतियों से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा है और व्यापारी वर्ग अभी तक नोटबंदी की मार से उभर नहीं पाया है। कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने का वादे पर केंद्र सरकार नाकाम रही है।

केन्द्र की मोदी सरकार हो या राज्य की त्रिवेन्द्र सरकार दोनों ने ही जनता को निराश किया है। खासतौर पर मोदी सरकार ने एक के बाद एक कई निर्णय जनता के विरोध में लिए हैं, जिनसे देश के साथ-साथ आम लोगों की अर्थ व्यवस्था को झटका लगा है। विपक्ष ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ सिलसिलेवार आंदोलन चलाया जाएगा।