कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में किया धरना-प्रदर्शन, कार्यक्रम में प्रीतम सिंह ने किया प्रतिभाग

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 04:56 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में देहरादून के गांधी पार्क में महंगाई के विरुद्ध हुंकार भरते हुए महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी प्रतिभाग किया।

जानकारी के अनुसार, राज्य में महिला कांग्रेस ने केन्द्र और राज्य में भाजपा सरकार पर महंगाई रोकने में विफल रहने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। महंगाई रोकने में पूरी तरह नाकाम सरकार अपनी विफलता को छिपाने का प्रयास कर रही है। इसका बोझ आम जनता के कंधों पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार रसोई गैस के दामों में वृद्धि की जा रही है उससे गरीब आदमी का जीना दूभर हो गया है। रसोई गैस की कीमतों में 150 रुपए की भारी वृद्धि से सबसे अधिक गृहणी प्रभावित हुई हैं।

वहीं प्रीतम सिंह ने कार्यक्रम में मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि साल 2020 के प्रारम्भ से ही रसोई गैस सिलेंडर के दामों में लगातर दूसरी बार भारी वृद्धि हुई है। इससे केन्द्र की मोदी सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि गरीब जनता के हितों से सरकार का कोई सरोकार नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static