अमित शाह के दौरे पर कांग्रेस का तंज, कहा- उपचुनाव के नतीजों के बाद डर गई है भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 05:15 PM (IST)

देहरादूनः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर देहरादून आ रहें हैं। अमित शाह के इस दौरे पर कांग्रेस ने करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा डर गई है इसलिए अमित शाह देहरादून आ रहें हैं। 
PunjabKesari
कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने कहा कि प्रदेश की जनता इस डबल इंजन सरकार की सच्चाई जान चुकी है और आने वाली वक्त में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि अमित शाह को डर है कि कहीं उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों से उन्हें हाथ धोना ना पड़ जाए। वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि अमित शाह के उत्तराखंड दौरे से पार्टी को मजबूती मिलेगी। अमित शाह के इस दौरे को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उठाया जाने वाला अहम कदम माना जा रहा है। 

सूत्रों के अनुसार अमित शाह पूर्व घोषित कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ ही पार्टी संगठन को नया लक्ष्य देंगे। मौजूदा समय में राज्य की पांचों लोकसभा सीटें भाजपा के पास हैं। पांचों सीटों को अपने पास बरकरार रखने के लिए शाह नेताओं को बूथ मैनेजमेंट के टिप्स देने के साथ ही केंद्र की बड़ी उपलब्धियों को जनता के बीच जोर-शोर से पहुंचाने का भी निर्देश देंगे। 
PunjabKesari
त्रिवेंद्र सरकार बनने के बाद अमित शाह का देहरादून का यह दूसरा दौरा है। पिछले साल 19 और 20 सितंबर को संगठनात्मक बैठक के लिए वह देहरादून आए थे। शाह के दौरे के मद्देनजर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static