कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने किया केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2017 - 01:08 PM (IST)

हरिद्वार: कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष तरूण नैयर के नेतृत्व में कार्यकर्त्ताओं ने महंगाई को लेकर दूधाधारी चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी के साथ जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष तरूण नैयर ने कहा कि प्याज के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार दाम नियंत्रित करने में विफल साबित हुई है। लगातार बढ़ रही महंगाई से गरीब परिवारों के लिए दो जून की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है। खाद्य पदार्थों के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि से गरीब की थाली से भोजन दूर होता जा रहा है। अच्छे दिनों की बात करने वाली सरकार जमाखोरों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। पूरे देश में मंदी का दौर छाया हुआ है, व्यापारी हताश व निराश हैं। प्रधानमंत्री मात्र जुमलेबाजी कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं।

कांग्रेसी नेता प्रदीप आहूजा ने कहा कि रसोई की रोजमर्रा की जरूरत टमाटर व प्याज के दाम सोने चांदी के भावों की तरह लगातार बढ़ रहे हैं। आलम यह है कि लोकसभा चुनाव के दौरान महंगाई खत्म करने का वादा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार दामों पर नियंत्रण करने से हाथ खड़े कर चुकी है।